~~~~WITH WHOM YOU WANTED TO SPEND YOUR LIFE~~~~

by Ninaah on June 01, 2006, 11:08:03 AM
Pages: 1 ... 3 4 5 6 [7] 8
Print
Author  (Read 3536 times)
nirbhay
Guest
«Reply #90 on: June 08, 2006, 07:02:50 AM »
Quote from: "Ninaah"
RAJBIR NIRBHAY KO SAMBHALO..... AAJ WO KISI SE PITEGA..... BURI TARAH.......


Quote from: "Rajbir"
Ha ha ha  :D  :D  :D

Harash nice to see you here =D> =D> =D>




oooo Hallo haan ninaa pitega nirbhay ka joota hehhehe :lol:
Logged
Similar Poetry and Posts (Note: Find replies to above post after the related posts and poetry)
If you spend (to help others), O son of Adam! I [God] shall spend on you. by Sky Blue in Chit - Chat & General Discussion
Ninaah
Guest
«Reply #91 on: June 08, 2006, 08:04:29 AM »
KYA TUMHARE SAATH LOG TUMHARE JOOTE KO BHI PIT TE HAIN..... Puzzled ! BAAP RE BAAP..... :D


Quote from: "nirbhay"
Quote from: "Ninaah"
RAJBIR NIRBHAY KO SAMBHALO..... AAJ WO KISI SE PITEGA..... BURI TARAH.......


Quote from: "Rajbir"
Ha ha ha  :D  :D  :D

Harash nice to see you here =D> =D> =D>




oooo Hallo haan ninaa pitega nirbhay ka joota hehhehe :lol:
Logged
urs4evasomdev
Guest
«Reply #92 on: June 08, 2006, 08:18:17 AM »
Quote from: "nirbhay"
Quote from: "Ninaah"
RAJBIR NIRBHAY KO SAMBHALO..... AAJ WO KISI SE PITEGA..... BURI TARAH.......


Quote from: "Rajbir"
Ha ha ha  :D  :D  :D

Harash nice to see you here =D> =D> =D>




oooo Hallo haan ninaa pitega nirbhay ka joota hehhehe :lol:


mere bhiaya ko peetne se pehle main usk hadiyan tod dungi!!! :lol:
Logged
Rajbir
Guest
«Reply #93 on: June 08, 2006, 08:28:37 AM »
Quote from: "urs4evasomdev"
mere bhiaya ko peetne se pehle main usk hadiyan tod dungi!!! :lol:

Kisi ki aaj takk sabut chori hain kya tongue3 tongue3 tongue3
Logged
urs4evasomdev
Guest
«Reply #94 on: June 08, 2006, 08:31:20 AM »
na na bro

aaj tak kisi ne mere bhiaya ko peetni k bata nahi layi.......
aja jab la dia hai...... tho keh deti hu..........

sabut nahi chorungiii!!! :evil:

:lol: :lol:
Logged
Rajbir
Guest
«Reply #95 on: June 08, 2006, 08:35:57 AM »
Minu mere ko bhi thodi training do yaar  :D
Maine bhi kuch logon ki pitai karna chahta hoon aur unki haddiyan todna chahta hoon :evil:
Magar sabut nahi chorna chahta  :wink:

 :lol:  :lol:
Logged
urs4evasomdev
Guest
«Reply #96 on: June 08, 2006, 08:57:05 AM »
well usk liye mujhe switz ana padega.....
bolo meri aane ticket dogey... tho main au.......

aur zara training kara du tumhaariiiiiiii!!! :wink:
Logged
Rajbir
Guest
«Reply #97 on: June 08, 2006, 09:18:14 AM »
Pakka jab marzi aa jao
Abhi to tum India jao pehle
in 3 mahino mein main thode paise bachata hoon tumhari ticket ke liye  :D
Logged
urs4evasomdev
Guest
«Reply #98 on: June 08, 2006, 11:10:38 AM »
Quote from: "Rajbir"
Pakka jab marzi aa jao
Abhi to tum India jao pehle
in 3 mahino mein main thode paise bachata hoon tumhari ticket ke liye  :D


arey achi baat hai bachao bachao paise.........

lekin haan main som k bina kahi nahi jaati.........
tho ticket 2 logo k liye hona chahiye!!!  :lol:  :lol:
Logged
D K
Guest
«Reply #99 on: June 08, 2006, 05:58:00 PM »
haan haan barat bhi le aao na Puzzled !
Logged
sunny_bunny
Guest
«Reply #100 on: June 10, 2006, 05:22:08 AM »
Puzzled !  :?
Logged
rocky_raj
Guest
«Reply #101 on: June 10, 2006, 05:43:44 AM »
aailaaaaaaaaaa
ae sunnny tune meri cycle isko kyun diiiiiiiiiiiiiiiiiiii

wapis de cycleeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeee
Logged
sunny_bunny
Guest
«Reply #102 on: June 10, 2006, 05:45:20 AM »
Quote from: "rocky_raj"
aailaaaaaaaaaa
ae sunnny tune meri cycle isko kyun diiiiiiiiiiiiiiiiiiii

wapis de cycleeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeee

iss ko kisko?Huh?Huh??aur waise bhi ye meri cycle hai photo bhi meri he hai.main apni 1st bike par baitha hun.....tujhe dikhai nahin deta kya??
Logged
rocky_raj
Guest
«Reply #103 on: June 10, 2006, 06:21:00 AM »
arey ye teri nahi meri cycle haiiiiiiiiiiiiiiii

achaa tu leke gaya tha meri cycleeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeee

vapis de sunnyyyyyyyyyyyy warna panga ho jayegaaaaaaaaaa

meri cycle vapis deeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeee eeee:P
Logged
sunny_bunny
Guest
«Reply #104 on: June 10, 2006, 08:50:24 AM »
Quote from: "rocky_raj"
arey ye teri nahi meri cycle haiiiiiiiiiiiiiiii

achaa tu leke gaya tha meri cycleeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeee

vapis de sunnyyyyyyyyyyyy warna panga ho jayegaaaaaaaaaa

meri cycle vapis deeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeee eeee:P

panga???mujhse???
mujhe hassi aa rahi hai tujhpar........... :lol:
Logged
Pages: 1 ... 3 4 5 6 [7] 8
Print
Jump to:  


Get Yoindia Updates in Email.

Enter your email address:

Ask any question to expert on eTI community..
Welcome, Guest. Please login or register.
Did you miss your activation email?
September 21, 2021, 11:08:18 PM

Login with username, password and session length
Recent Replies
[September 21, 2021, 06:14:29 PM]

[September 21, 2021, 01:58:16 PM]

[September 21, 2021, 01:43:42 PM]

[September 21, 2021, 01:42:00 PM]

[September 21, 2021, 01:41:21 PM]

[September 21, 2021, 01:40:34 PM]

[September 21, 2021, 01:38:19 PM]

[September 21, 2021, 01:33:46 PM]

[September 21, 2021, 01:32:42 PM]

[September 21, 2021, 01:31:21 PM]
Yoindia Shayariadab Copyright © MGCyber Group All Rights Reserved
Terms of Use| Privacy Policy Powered by PHP MySQL SMF© Simple Machines LLC
Page created in 0.211 seconds with 24 queries.
[x] Join now community of 8436 Real Poets and poetry admirer