SHOOTER - एक अनदेखा निशाना, एक अटूट इरादा (Spy Thriller story)

by ASIF on August 12, 2026, 12:31:30 AM
Pages: 1 [2]  All
Print
Author  (Read 300 times)
ASIF
Shayari Qadrdaan
***

Rau: 0
Online Online

Waqt Bitaya:
1 days, 8 hours and 55 minutes.
Posts: 233
Member Since: Feb 2021


View Profile
«Reply #15 on: August 12, 2026, 01:06:04 AM »
Dhundhlahat jab dheere dheere uske nazaro se dur huyi toh usne ek jalti bulb ko apne saamne latke paaya, charo taraf andhera tha par roshni theek saamne thi, waha kayi log hass rahe aur oose gaaliya de rahe they, tabhi uske aankhe khulte dekh wo uspe jhapte...."aahhh urgggghh"....izhar dard se dohra ho gaya, oospar Fernandes ke aadmi apne hath pao chala rahe they kisi ka mukka to kisi ki jute ki thokhar toh kisi ki laat oose apne badan pe padti mehsus huyi, wo gherke oospe bharpur pao ki thokar maar rahe the, Fernandes ne unhe rukne ka ishara kiya to wo piche hate, mark x khoon munh se thook raha tha, uska chehra buri tarah suja hua tha daayi aankh buri tarah suj chuki thi oose apna ek baanh kaam na karta mehsus ho raha tha uske pao mein taqat nahi thi ki wo uthke khada ho paaye, wo apne zakhmi hatho se apne chehre ko chupa raha tha ki dobara uspe koi achamka hamla na kar de,

Fernandes ke kahe oose ghasitke dono kandho mein baazu fasaye uthaaya gaya dono baanh upar latki rassiyo se baandhi gayi, ek Jane ne furati se ek hook jispe rassi lipti thi, us lohe ke dusre sirhe ke rassi ko kheecha jald hi kuch ft upar hawa mein mark x bandhe hath ke sahare latka pada tha, wo beshud tha par hosh mein hokar bhi jaise wo madhosh tha,

Fernandes ne aage badhkar oose gereban se apni taraf kheecha..aur uske pait pe ghusse jamane laga uske bhari haath ka hamla mark x seh nahi paaya aur woh dard se dahadh uthta, Fernandes oose bedardi se maarne laga usne ulte muthi ka vaar uske chehre pe raseed diya jisse oose apna naak ki haddi tutti aur jabda hilta mehsus hua, usne dhair saara khoon munh se ugal diya dusri bhaari mutthi ka punch ooske aankho pe sidha pada jisse oose apni daayi aankh khoti mehsus huyi, us aankh ko wo dobara khol nahi paya, Fernandes oose maare Jaa Raha tha aur bake ja rahe tha, jaise itne waqt se uske ki har barbadi ka wo oose peet peetke saja de raha tha,

"Pehle mere client ko maara, fhir mere aadmiyo ko fhir mere thikano ko aag lagaya, usse bhi dil nahi bhara toh mujhe duniya ke saamne benakab kiya, meri chavi girayi akram khan ka naam duniya ko ek gunahgar, contract killing ka thekedar, blue Fernandes underworld ka raja, saale haramzade ye sab Teri wajah se aaj baccha baccha mujhe pukar raha hai aankh mat band kar"

Wo dant peesta uske seene pait chehre par ghuse Marta raha, jab wo hafta piche hokar tehra toh uski mutthiya uske khoon aur khud ke maare jaane se chamdi cheel chuki thi, mark x mushkil se saans kheech pa raha tha,

"Tere gulelbazi ko dekhke tujhe apne anokhe hatyaro ke sadasya mein joda tujhe general banaya aur bhadwa namak haram apne Godfather ruksar ki baat mein aake mujhe hi double cross karke bhaaga tu, fhir dobara aaya mujhe hi barbad karne saala"......usne ek baddhi gaali di aur sidha mark x ke seene pe laat jamai wo hawa mein jhulne laga, uske munh se khoon ki laar beh rahi thi aur kasse rassiyo se upar bandhi hatheli cheelkar khoon se bheeg rahi thi,

"Ab bata kaise bacha tha? Mustaq Ali Khan apne humpeshe sniper slingshot rifle ke charre lagne ke bawjud tu bacha kaisa tha? Bol haram ki aulwad bak kuch"

Usne do teen thappad khoon se lathpath suje mark x ke chehre pe raseed diye, mark x ne ek gaal se halka muskuraya uski ek aankh band thi dusri aankh se wo halka halka Fernandes ko dekhne ki koshish kar raha tha, "go..li t..oh m..ujhe l..agi t..hi p..ar m..aine wo v..est pehenn r..akha t..ha jisse m..ujh..pe cha..rro k..a koi asar nahi hua j..jaise bulletproof vest h..ota hai w..aise hi apne humpeshe ke hathyar se ba.chne ke liye m..aine sling..shot r..resistance steel vest pehen rakha tha, wo itna mazbut tha ki usse m..ain bahav mei girke bhi mujhe koi chot ka ahesas na hua, wo kh..oon jo unhone dariya pe jhakte waqt dekha w..oh ek pouch mein bhara khoon tha jise maine peeth pe aise jagah pehne tha ki charra pehle oosi ko laga, khoon paani mein b.ikhar gaya aur mainn bachh nikla!"

Fase gale se wo dheere dheere jo kuch keh paya uske baad uske aadmi ne piche se sidha ek sariya ka vaar uske mathe pe kiya, uska sar mein aseem dard utha aankhe bahar aane ko ho gayi, maathe se khoon chehre se hota niche tapakne laga, usne dobara sariya uske mathe pe nishana banake abhi hawa mein hath uthaya hi tha ki Fernandes ne oose roka

"Aye dusra vaar kiya toh ye jaldi marr jayega, ise maarna nahi tadpana hai laa chura de ab main Kasai ki tarah ise aise hi taange, ghosht ki tarah katunga saale ko, haramkhor aaj jo tu kuch bhi tha meri wajah se, mujhe barbad karne ka shouk tha na bheja na tere parivar aur ruksar baap ko upar ab tu bhi jayega, dilris ki tarah nahi thokunga tujhe, usse badtar maut dunga taaki mere aadmi ko ibrat mile ki mere maut ka saman karne ka anjam kya hota hai?"

Tabhi ek goli sansanati huyi uske chure thaame hath par huyi, wo dum saade hairat se piche ki or muda, helin zinda thi wo larkahai chaal mein khud ghayal waha pahuchi thi, usne tabadtod banduke fiza mein daag di, diwar ki plaster udhadh gayi aur khidki ke kaanch bikhar gaye, Tamam aadmi Fernandes aur khud reshma niche ko jhuk gaye tab usne fauran puri taqat se goli hook pe maari, hook tuta rassi kat gayi aur mark x niche zameen par,

Helin ne is baar un tamam badmasho par goliya chalani chahi tabhi uski goli khatam ho gayi, usne furati se banduk faikha aur slingshot nikaala theek waise hi mark x ki tarah charra chadhaya aur itne din uski sohbat mein rehte huye uski tarah practice karte oosne ek daksh nishanebaz ki tarah unpar nishana sadha do aadmi wohi dhair ho gaye, kunai ka sidha vaar se wo bachi, reshma uspar bagh ki tarah jhapti helin ne jhuke jhuke sar ko uske pait pe de marte huye oose leke ulti taraf gir padi, uske baki aadmi uspe goli chalane se katrane lage, tabhi Fernandes ko apne gardan par ird gird lipati do taange kassti mehsus huyi, itne mein woh mark x ka oose zehan hua, jo mauke ki firaaq mein zakhmi pada uske piche gardan par laite laite oose paich dene laga, tabhi uske gundo ne uspar hamla karna chaha par Fernandes ko apne upar dhaal banakar mark x ne ooske pakade shareer ko unpar de faika, mark piche ki taraf ludakta hua ab apni taangon par khada ho chuka tha, helin ne kunai wala hath reshma ka pakadkar uthte huye madod diya aur fhir slingshot mark x ki taraf uchaali, beech mein Fernandes ne oose rokna chaha par mark x ne oose laat dete huye dur faika aur slingshot thaam liya, bas uske hath mein woh hatyar aane ki der thi, usne apni jeb se charre apne hath mein le liye, usne pehla nishana uski taraf bhaagte aate gunde pe de maara uske girte hi usne banduk uspar chalate gundo par bachte huye unpar jhuke jhuke hi nishana saadh diya iske baad wo furati se utha aur usne tamam bache gundo ke mathe ko nishana banaya, wo log wohi dhair ho gaye,

"Ruk jao mark x warna ye maregi"....reshma ne kunai ka nok helin ke gardan par jabran rakhka hua tha dusri taraf Fernandes oose dekh raha tha

Reshma janti thi Drugs ke dose se wo sunne samajhne ki taqat kam rakhta tha, "tumhe pehle ise maarna hai"....usne helin pe ishara karte oose kaha

Helin oose bhauklaye dekhne lagi, mark x ko apna dimaag ghumta mehsus hua, reshma ko drugs deke unhe kabu karna aata tha, wo apne hosho hawas se bekabu hone laga, "slingshot ka vaar Ispe karo mark x karo"

Helin ne kehna chaha par uske gale mein kunai aur kasskar reshma ne daba di, khoon ka qatra behne laga gale se, mark x uske kareeb aane laga Fernandes pass pada pistol ki taraf badha, "c'mon mark x, what u just waiting for?"....mark x uske kareeb aane laga wo beech mein tehra helin oose nam aankho se dekhne lagi

Mark x oose aise dekh raha tha jaise wo uska qatal ab bas karne wala tha, uske hath uthe aur usne aehen nishana saadha, "izhar tumhara parivar tumhare sahare sab inhone Cheena hai hosh mein aao"

Reshma ka hath zor se gusse mein kunai pakda helin ke gale mein abhi aur dhassta, uski nam aankho ko dekh mark x ne sidha vaar kiya, helin ne aankhe band ki aur theek tabhi charra uske chehre se kisi garam cheez ki tarah guzarta laga charra reshma ke hath mein laga kunai zamen pe ja giri, reshma dum saade wohi baith gayi,

Fernandes ne bhauklaye apni pistol uthakar uspe daagi hi thi ki wo jhuka aur usne slingshot ka vaar uske taangon ke beech kiya fhir uske jangh pe fhir uske pindliyo pe fhir uske passliyo pe, ek ke baad ek goli uske badan mein dhass gayi, Fernandes wohi zameen pe dohra hoke tadapne laga, "tune mere sath itna kuch kiya hai ki jise main bhula nahi sakta, helin ki nam aankho ne mere andar ke zazbat ko mauke pe jagakar is drugs ke asar ko beasar kar diya hai ab main nashe mein hone wala nahi pure hosho hawas mein hoo, mera sub conscious mind ko tere ye bebas kar dene wali dawaye mujhse ab aur kuch nahi karwa sakte"

Fernandes ladkharata zameen pe ghasitta bahar ki taraf jaane laga usne banduk fhir uthakar uspe hamla karna chaha par mark x itna furtila tha ki uski har chalai goli uspe nishana nahi laga pa rahi thi, Fernandes ko sabse zyada dard apne taangon ke beech uske charre lagne se reh rehkar taqleef de rahi thi, mark x ne furati se uske banduk Wale hath pe bharpur thokhar Mari fhir uske munh par thokhar maari, Fernandes ko apna aadha sar aur chehra sun hota mehsus hua uska chehra buri tarah cheel gaya,

"Kya hua uthna haramzade kya hua bh**dike uth Tera hi kahawat tha na mujhe us ek hazar hathyar chalane wala ka khauff nahi mujhe us ek hathyar chalane waale se khauff hai jisne hazaar baar oosse hamla kiya ho"

Fernandes ab dheere dheere mark x se dur hone ki koshish kar raha tha uska jism kaanp raha tha, mark x ne furati se chura uthaya aur sidha uske jangh mein ghusake bedardi se bahar kheech liya, wo dard se sar patakne laga uski cheekh pure hall mein gunz rahi thi, mark x ne oose baalon se uske sar ko pakda aur munh par oosi slingshot ka muth betartib dhang se marne laga, uski aankh fhut gayi, naak kat gayi, honth buri tarah katkar latak gaya, wo jaise mushkil se ab saas kheech pa raha tha,

Usne apne dono baazu se uske bhari shareer ko gale lagake uthaya aur usse do kadam piche hata, "galti tune us din mujhe maarke nahi, mujhe hatyara banane ki nahi karni chahiye thi sayonara dozakh Mubarak Khan bhai"

Usne slingshot ka ek karara vaar kiya aur charra uske sar pe surakh karke nikal gaya us jagah se ab khoon fhuhare ki tarah behane laga tha, Fernandes tehri aankho se oose dekhte hi dekhte wohi laash banke gir pada, mark x ne kuch dair oose dekha aur wo wohi dard se tadap kar gir pada uske aankho mein aansu they, apno ko khone ka namumkin dard tha wo pehli baar roya tha,

Jab reshma ko hosh aaya to oose aas paas helin nahi dikhi wohi dur uske aadmi mare pade they, sabke maathe pe mark x ne goli mari thi, reshma halat ka jayeza leti apne bache kunai ko hath mein lekar tute hatheli ko thaame bahar nikali, bahar hall mein oose Fernandes gira dikha, wo uske paas aayi uske maathe pe surakh tha aankhe tehri huyi thi, reshma ne ek nazar uske saamne gire behosh mark x pe daudai,

Wo uske kareeb hinsak bhaav se kunai ko liye badhi, wo us par kisi bhi pal kunai faikne wali thi, ki tabhi oose saamne khadi helin dikhi "t..tu bachi kaise thi? Goli maari thi tujhe"...usne thithakar helin ki taraf dekhte huye pucha

Bina kuch kahe uska hath upar utha reshma ne furati se kunai uspar faikne ki koshish ki lekin usne slingshot ka charra uske or  chodha uske gale se charra aar par nikal gaya tab oose slingshot ki taqat ka ahesas hua jise wo hamesha bejan khilona samjhti thi, wo apna gala thaame munh se khoon ugalti wohi Fernandes ke pao ke paas giri, helin uske paas aai usne apne badan ke kapde ko nikaalke jaise oose dikhaya ki usne kya pehna tha wo ek bulletproof vest thi, reshma waise hi kanpti rahi, gale se khoon behte ja raha tha, helin ne uske khoon par gire dono kunai ko uthaya aur ooske seene pe ek hi baar mein dono ko dakhil kar diya, uska kaanpna band ho gaya gulabi aankh waise hi khuli reh gai, helin uske lash ke upar se uthi usne Fernandes ki lash ki taraf dekha aur khamoshi se langdaaye darwaje ke kareeb aayi jaha pehle hi zakhmi mark x urf izhar hosh mein aakar waha khada oose dekh muskura raha tha!

                --------

Darwaja chaukhat se alag ho gaya wo dono veeran safari villa se bahar nikle bhor hone ko tha aasman se andhera chatt raha tha, dono ghayal ekdusre ke kandhe pe baazu phasaye ekdusre ke sahare lasho ke upar se  guzarte fatak thele bahar nikle,

"Gaadi main nahi chala paunga"

"Koi nahi"...usne sahare se mark x ko gadi mein bithaya aur khud bagal ki driving seat pe aa baithi

"Bahut acha nishana seekh liya tumne ruksar bhai bataye nahi they ki tumhe slingshot chalana aa gaya"

"Ruksar Bhai ne mana kiya tha batane se"

Itna kehkar muskurati helin ne gadi ki chabi ghumai aur gaadi ko wapis sheher ki taraf mor diya!
Logged
ASIF
Shayari Qadrdaan
***

Rau: 0
Online Online

Waqt Bitaya:
1 days, 8 hours and 55 minutes.
Posts: 233
Member Since: Feb 2021


View Profile
«Reply #16 on: August 12, 2026, 01:09:11 AM »
Conclusion

Wo ek ucchi imarat thi jaha mark x khamoshi se khada tha waha se Dhaka sheher ka nazara ucchi ucchi imarto par chamakte neon sign kafi chakachaundh dikh rahe they, mark x recover ho chuka tha uske dono hath Patti se bandhe they chehre pe bhi bandages aur mathe par bhi pattiya thi,

Ek bura khwab bankar uska ateet guzar chuka tha, wo jacket pehne tha aur dhalte Suraj bhari sham ko dekh raha tha, tabhi waha helin baal ko ponytail kiye apne civil dress mein waha pahuchi uske bhi chehre pe bandages lage they, ek pao se halka larkharati woh paas aai, uske ghaav bhi ab bhar rahe they uske shareer par bhi utne chote aai thi jitna mark x ko, uske hath mein akram khan urf Fernandes ke closed case ki black file thi, mark x ko jab uska awaas hua toh wo piche mudkar uski taraf dekhne laga,

"Ab tum ja rahi ho? Dilris ki maut ka mujhe afsos hai ki oose sath nahi le ja saki, par tumhare bina waqayi main itna kuch nahi kar paata"

Mark x ke aankho mein aansu they uska gala bhar aya tha, helin ne nazare jhuka li uske bhi aankhe nam thi, hawaye tej chal rahi thi, "toh aage kya socha hai? Mark x"....helin ne umeed bhari nazaro se oose dekhte huye kaha

"Malum nahin kahi toh Jana hoga, ab is bikhare sheher main khud bikhar chuka, na ma bap hai na hi ruksar Bhai jaisa sahara, bas ye dost hai"

Usne muskurakar apne hath mein thami us folding slingshot ki taraf dekhte huye kaha, helin bhi muskurayi "maine chief se baat kar li hai, negotiations ke baad jo madad yaha ki sarkar ko unse mili unhone unke ahesan mein mera yaha jasoosi karna ko apradh nahi maana, kal ki flight hai aur main akele nahi ja rahi"

Mayus izhar oose hairani se dekhne laga, "main nahi chahti ki tum dobara gumnam ki zindagi jiyo, mere sath chalo us jahan mein jaha tum ek naye sirhe se zindagi shuru kar sakte ho"

"Main ek qatil hoo!"......helin ne uske hontho pe ungli rakh di fhir usne oose pyar bhari nazaro se dekha izhar khamosh sa ho gaya

"Tumne jo kiya wo tumhare ateet ke sath guzar gaya uske badle tumne ek burai ka rasta chodha un zariyo ko khatam kiya apne upar huye sitamo ka badla tumne un gunahgaro ko aakhirat ki saja dilwai, ye naya zindagi hai izhar jaha tum koi mark x nahi ho sirf izhar Siddiqui ho"

"Fhir"

"Yahi hunar yahi nishana yahi atut irada lekar Naiki ke liye lado dusro ke kaam aao aur gunahgaro se apne jaise begunah ko bachao mere sath turkey chalo waha tum mere sath kandhe se kandha milakar jurm ke khilaf ladna"

Izhar sirf muskuraya.."toh kya kehte ho? Special detective law enforcer hired for Turkish police department officer izhar Siddiqui"

Izhar ne uske hath ko thaam liya, aur sehmati mein muskurane laga, dono ekdusre ke gale lag gaye, maghrib andhere mein tabdil ho raha tha, Bangladesh se bhare kaale ateet ko ek bura khwab samjhkar aur apne bikhre ghar ko chodh, aur apno ki qabar par jaha ruksar Bhai ko bhi unhone dafnaya tha phool chadhate huye, izhar helin ka hath thaame us aise safar par nikal gaya jaha uski ek alag pehchan bani, turkey mein helin se kuch saal baad usne niqah kar liya aur bataur helin ke pati hone se oose Turkish ki nagrikta mil gayi, ye thi us nishanebaz ki hairatangez dilchasp dastan,
Izhar urf Mark X ki dastan ✍️


"Life will often pull you back with force, stretch you to your limits, and test your spirit in the dark. But remember, you are not being broken—you are just being aimed. Keep your focus true, trust your release, and when the time comes, fly straight toward your destiny."

Zindagi aksar tumhe poori taqat se peeche khechegi, tumhari haddo ko azmayegi, aur andhere mein tumhare hausle ka imtihan legi. Lekin yaad rakhna, tum toot nahi rahe ho—tumhe toh bas nishane par lagane ke liye taiyar kiya ja raha hai. Apna nishana pakka rakho, apne waqt par bharosa rakho, aur jab mauka aaye, toh seedhe apni manzil ki taraf ud chalo."


- Mark X

The End...

Logged
Pages: 1 [2]  All
Print
Jump to:  


Get Yoindia Updates in Email.

Enter your email address:

Ask any question to expert on eTI community..
Welcome, Guest. Please login or register.
Did you miss your activation email?
September 01, 2026, 01:03:05 AM

Login with username, password and session length
Recent Replies
by ASIF
[September 01, 2026, 12:44:54 AM]

[August 31, 2026, 01:01:20 AM]

[August 30, 2026, 11:02:04 AM]

[August 30, 2026, 11:00:40 AM]

[August 30, 2026, 10:59:25 AM]

[August 30, 2026, 10:58:27 AM]

[August 29, 2026, 04:58:21 PM]

[August 25, 2026, 07:50:42 PM]

[August 23, 2026, 02:43:47 PM]

[August 23, 2026, 02:42:55 PM]
Yoindia Shayariadab Copyright © MGCyber Group All Rights Reserved
Terms of Use| Privacy Policy Powered by PHP MySQL SMF© Simple Machines LLC
Page created in 0.17 seconds with 25 queries.
[x] Join now community of 8524 Real Poets and poetry admirer